latest and best Intezar quotes in hindi for love

सही काम को करने के लिए आपको सही इंसान का इंतज़ार करना चाइये जो एके पास खुद चला अजेयगा !!
इससे पहले आपका किया हुआ सारा इंतज़ार बेकार चला जाये, आप उस इंसान को तलाश करलो जो जिसे आप प्यार करते हो !!
आपको उसका इंतज़ार करना चाइये जिसको पाया का मतलब समझ अता हो !!
में उस पल का इंतज़ार बड़ी बेसबरी से करता हूँ जब हम इकठे बिना किसी रोक टोक के घूम सकते हैं और हमारे प्यार को गलत नहीं समझा जा सकता !!
अभी में अकेली हूँ क्यूंकि में अभी भी मेरे MR PERFECT का इंतज़ार कर रही हूँ, जो मेरे साथ जिंदगी के सफर मेरा साथ दे!!
अगर मैंने उस टाइम का सही समय का इंतज़ार किया होता, तो आज मेरी लाइफ ख़राब न हुई होती !!
इंतज़ार कोट्स फॉर लव
प्यार पाने के लिए हमें जल्दबाज़ी नहीं करनी चाइये, सही समय का इंतज़ार करना चाइये !!
यकीन मानो अगर आपको प्यार में सफलता पानी है, तो आपको इंतज़ार करना पड़ेगा !!

 

इंतज़ार के बाद जब आपको आप सही साथी मिल जाता है, तो सबकुछ अच्छा लगता है !!
आप प्यार का इंतज़ार करोगे अगर आप प्यार पे विश्वास करते हो और अगर आप इसे सही मानते हैं !!
ये थोड़ा मुस्किल है, मगर हम दोनों को एक साथ होने होने के लिए थोड़ा सा इंतज़ार करना पड़ेगा , शायद यही सही तरीका है !!
अगर कोई इंसान आपसे सच्चा प्यार करता है, वो आपके लिए इंतज़ार करेगा फिर चाहये जितना भी समय क्यों न लगे !!
मुझे तुम्हारी परवाह नहीं अगर तुम मेरा इंतज़ार नहीं कर सकते, इसका मतलब ये है की तुम मुझे प्यार नहीं करते !!
सच्चे प्यार का सही इन्तेहान तब होता है जब आपका प्यार आपके लिए सही समाया का इंतज़ार करता है !!

       मुझे आपकी परवाह नहीं है यदि आप मेरे लिए Intezaar नहीं कर सकते, तो इसका मतलब है कि आप मुझसे प्यार नहीं करते हैं। 

   


 Image credit : Intezar

Comments